AAP पार्टी का रोड शो आज, पवन टीनू के लिए खुद वोट मांगेंगे CM मान

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/राजनीति)

जालंधर: लोकसभा चुनावों के चलते पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान आज यानि शुक्रवार को जालंधर पहुंच रहे हैं। दरअसल आज सीएम मान शहर में रोड शो के जरिये जालंधर की जनता से जालंधर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए वोट मांगेंगे। बता दें कि सीएम मान जालंधर में ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र में पहुंच कर अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ये रोड शो आज दोपहर करीब साढ़े तीन बजे शुरू होगा। सीएम मान का यह रोड शो लवकुश चौक से शुरू होकर भगत सिंह चौक के पास खत्म होगा। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री मान साढ़े तीन बजे लवकुश चौक के पास लोगों को संबोधित करेंगे। इस रैली की तैयारियों के लिए आप की बड़ी लीडरशिप कल से तैयारियों में जुटी हुई है।

बता दें कि चुनावी सीजन के दौरान सीएम मान की ये पहली रैली जालंधर में होगी। इसके बाद ही आप के सभी नेता और वर्कर अपना-अपना चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। जानकारी के अनुसार इस रैली को लेकर जालंधर सिटी पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

सीएम मान के रोड शो वाले रूट के चप्पे चप्पे पर पुलिस ने पैनी नजर रखी है। वहीं रैली को लेकर लवकुश चौक के पास भी भारी पुलिस बल तैनात है। इसके साथ ही कई मुलाजिमों और अधिकारियों को सिविल वर्दी में भी रूट पर तैनात किया गया है ताकि कोई भी अप्रिय घटना न घट सके।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी