जालंधर उपचुनाव : 10 मुद्दों पर आम आदमी पार्टी लड़ेगी चुनाव, धालीवाल बोले- बड़ी लीड पर पार्टी करेगी जीत हासिल

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर (पूजा मेहरा) : स्थानीय होटल में आम आदमी पार्टी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। जहां कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल, सांसद मलविंदर सिंह कंग, पवन कुमार टीनू, जालंधर वेस्ट से उम्मीदवार मोहिंदर भगत, MLA रमन अरोड़ा मौजूद रहे।
इस दौरान कैबिनेट मंत्री कुलदीप धालीवाल ने कहा कि आप पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत उप चुनाव लड़ने जा रहे है। इस बार 10 मुद्दों पर चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एक दो दिन में सीएम भगवंत मान भी जालंधर पहुंचेंगे और जालंधर में किराये पर ली गई कोठी में रहेंगे।

सांसद कंग ने कहा कि उनकी पार्टी में कुछ नेताओं ने पार्टी छोड़कर धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि वह काम के आधार पर लोगों से वोट मांगते रहे है। वेस्ट हलके के लोगों ने जिस तरह पहले आप पार्टी को जीत हासिल दर्ज करवाई थी। लेकिन विधायक ने अपने हित के लिए उन लोगों को धोखा दिया है। आप पार्टी ने महंगाई के जमाने में बिजली मुफ्त की है। जिससे लोगों का बिल जीरों आ रहा है। उन्होंने कहा कि मोटर पर हर समय किसानों को पानी मिले यहा आप पार्टी ने किया है, जिसकी किसान भी शलाघा कर रहे है। सीएम मान सरकार ने 43 हजार नौकरियां दी है, जिसमें कोई भाई भतीजावाद नहीं किया गया और ना ही किसी से रिश्वत ली गई है।

आप पार्टी जिस 10 मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी। उनमें सभी वेस्ट हलके की परेशानियां जैसे सीवरेज की समस्या, सड़के बनाना है। लेकिन हैरानी की बात है कि पहले आप पार्टी का ही विधायक था। अब देखना यह होगा की ”आप” ऐसा क्या करेगी, जिसके कारण आम आदमी पार्टी की झोली में फिर से यह सीट आ जाएं।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

उज्जैन में राष्ट्रपति ने बढ़ाई सफाई मित्र सम्मेलन की शोभा

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी