Jalandhar: GST विभाग की बिल्डिंग में लगी भयानक आग, हजारों फाइलें जलकर राख

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/शहर)

जालंधर: पंजाब के जालंधर में आज सुबह से दो आग लगने की घटनाएं सामने आई हैं। ताजा मामला GST विभाग के पांचवें फ्लोर में लगी भयानक आग का है। घटना आज सुबह 11 बजे के करीब की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार आग के कारण जीएसटी विभाग में रखा पूरे पंजाब का भारी मात्रा में रिकार्ड जलकर राख हो गया है। आग की सूचना मिलते ही तुरंत फ्लोर को खाली करवाया गया। इसके बाद घटना की जानकारी तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई।

वहीं आग लगने की सूचना पाकर तुरंत फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं। फायर ब्रिगेड ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद 10 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया था। फिलहाल आग लगने के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। आग में बिल्डिंग में रखा भरी मात्रा में पंजाब का रिकार्ड जलकर राख हो गया है।

जीएसटी भवन में तैनात एक कर्मचारी ने जानकारी देते हुए बताया कि वह सुबह रोज की तरह काम कर रहे थे। इस दौरान अचानक कुछ जलने की बदबू आने लगी। जांच करने पर पता चला कि बिल्डिंग में आग लग गई है। जिसके बाद तुरंत पूरे फ्लोर को खाली करवाया गया। उसने बताया कि घटना में किसी प्रकार का कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ है। उसके अनुसार फायर ब्रिगेड की टीम ने साथ लगती बिंल्डिंग में चढ़कर बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया।

बता दें कि GST विभाग में आग लगने से पहले शहर के श्री वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) के पास स्थित शहर के मशहूर लवली स्वीट शॉप के सामने एक शोरूम में सुबह करीब 8 बजे भीषण आग लगने का मामला सामने आया था। इस आगजनी में शोरूम मालिक का लाखों रुपए का सामान जलकर रख हो गया था।

Related posts

DC की वातावरण संभाल के लिए नई पहल, पराली प्रबंधन के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर

साईं दास स्कूल में बच्चों को बांटी गई वर्दियां, MLA अरोड़ा ने बढ़ाया बच्चों का हौसला

kulhad Pizza Couple के घर के बाहर युवकों ने की भद्दी टिप्पणी, रोकने पर हुआ जमकर हंगामा