तेज रफ़्तार कार ने नाके पर तैनात ASI को मारी टक्कर, चालक मौके से फरार

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर / क्राईम)

जालंधर: जालंधर के साथ लगते शाहकोट में पुलिस द्वारा लगाए नाके के दौरान एक तेज रफ़्तार कार ने ASI को टक्कर मार दी और काफी देर तक उसे अपने साथ घसीटती ले गई । जिसके बाद ASI डिवाइडर पर जा गिरा और कार दूसरी तरफ रोड के साइड पर लगी रेलिंग से जा टकराई। इस घटना में ASI गंभीर घायल बताया जा रहा है। घायल ASI की पहचान बाजवा कलां के रहने वाले सुरजीत सिंह के रूप में हुई है। इस एक्सीडेंट की पूरी घटना की एक CCTV फुटेज सामने आई है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि नाके पर तैनात पुलिस कर्मी ने कार चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन कार चालक ने तेज रफ़्तार कार से टक्कर मार कर पुलिस कर्मी को हवा में उछाल दिया।

मिली जानकारी के अनुसार कार चालक घटना को अंजाम देकर कार वहीं छोङकर मौके से फरार हो गया है। घटना के बाद नाके पर तैनात साथी पुलिस कर्मियों द्वारा ASI को तुरंत घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसको फर्स्ट ऐड देकर उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे लुधियाना के DMC अस्पताल में रेफर कर दिया। अभी भी ASI की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं शाहकोट पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक्सीडेंट वाली कार को कब्जे में लेकर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अब आरोपी की पहचान के लिए कार की डिटेल निकलवाई जा रही है। उनका कहना है कि जल्द आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी