Jalandhar: हैवान पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया Rape, आरोपी गिरफ्तार

दोआबा न्यूज़लाईन (जालंधर/क्राइम)

जालंधर: पंजाब के जालंधर से रिश्तों को तार-तार करता एक मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार खुसरोपुर इलाके में एक पिता तब हैवान बन गया जब उसने अपनी ही सौतेली बेटी को हवस का शिकार बनाकर उसके साथ कई बार रेप करता रहा। परिजनों के अनुसार इस बात का खुलासा तब हुआ जब लड़की की तबियत बिगड़ी और तब कहीं जाकर उसने अपनी माँ को बताया कि उसके साथ उसके सौतेले पिता ने यह हरकत कई बार की है। घटना थाना सदर के अधीन आते खुसरोपुर इलाके की है।

परिजनों के अनुसार आरोपी ने लड़की को जान से मरने की धमकी देकर यह बात किसी को बताने से मना किया हुआ था। जिसके चलते पीड़िता यह सब बर्दाश्त करती रही। पीड़ित लड़की की उम्र 14 वर्ष है।

मामले की जानकारी मिलने पर परिवार वालों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी और सिविल अस्पताल में लड़की का मेडिकल करवाया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट में साफ़ हो गया कि पीड़िता के साथ कई माह तक रेप किया गया है। डॉक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने तुरंत प्रभाव में केस दर्ज किया। जल्द आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

Disclaimar: दोआबा न्यूज़ लाईन की टीम इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं कर रही है।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

पंजाब की AAP सरकार हर मुद्दे पर रही विफल: राजिंदर बेरी