खन्ना में कमरे की छत गिरने के कारण 8 प्रवासी घायल, अस्पताल में चल रहा है इलाज

दोआबा न्यूज़लाईन

खन्ना: पंजाब के खन्ना के गांव फैजगढ़ में बीती देर शाम एक कमरे की छत गिर गई। जिसके कारण कमरे में मौजूद 8 मजदूर घायल हुए बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार 8 में से 5 मजदूर तो छत गिरने से मलबे में ही दब गए। हादसे में घायल मजदूरों की पहचान मोहम्मद कलीम (45), मोहम्मद कलाम (50), हरदेव शाह (60), मोहम्मद कासिम (50), सलाहुद्दीन (45), मोहम्मद शाहिद (60), मोहम्मद सादिक (55), मोहम्मद लतीफ (55) के रूप में हुई है।

वहीं घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने तुरंत घायलों को बाहर निकाला और सिविल अस्पताल पहुंचाया। उधर अस्पताल के एसएमओ डॉ. मनिंदर सिंह भसीन ने इमरजेंसी ड्यूटी पर कई डॉक्टरों को बुलाया और घायलों का इलाज शुरू करवाया।

बताया जा रहा है कि बिहार के मोतिहारी जिले के रहने वाले ये मजदूर खन्ना के गांव फैजगढ़ में एक किसान के खेत में काम करते हैं और खेतों में बने कमरे में ही रहते हैं। बीती रात भी मजदूर खेत में काम करने के बाद देर शाम 6 मजदूर छत पर आराम कर रहे थे, जबकि दो मजदूर कमरे के अंदर खाना बना रहे थे। तभी अचानक कमरे की छत गिर गई। जिसके कारण छत पर आराम कर रहे सभी 6 मजदूर और नीचे बैठे 2 मजदूर मलबे में दब गए। तभी मजदूरों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्र हुए और उन्होंने मजदूरों को मलबे से बाहर निकाला।

Related posts

जालंधर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर सीमेंट मिक्सर से टकराई बस, 16 यात्री घायल

बठिंडा में एक गद्दा फैक्टरी में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले

पंजाब के युवक ने दिल्ली में किया Suicide, कमरे में फंदे से लटका मिला शव