3 युवकों ने मिलकर अपने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

दोआबा न्यूज़लाईन (लुधियाना/क्राईम)

लुधियाना से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां गांव बाड़ेवाल में सुआ रोड पर तीन लोगों ने दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद शव को खाली प्लॉट में फेंक कर फरार हो गए। सराभा नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। हत्या के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। मृतक की पहचान गांव बरेवाल निवासी 26 वर्षीय विकास कुमार के रूप में हुई है, जो मजदूरी करता था। सराभा नगर पुलिस ने उसके तीन दोस्तों सूरज कुमार, मनोज साहनी और अजय साहनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ASI सुभाष राज ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 34 (साँझा इरादे से कई लोगों द्वारा किया गया कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया है। गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है।

मिली जानकारी अनुसार मृतक के भाई बिकू कुमार के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका भाई पेंटर था। रात 10.30 बजे तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। बिकू कुमार ने बताया कि जब वह गांव बाड़ेवाल में सुआ रोड के पास पहुंचा तो उसने देखा कि तीन लोग उसके भाई की पिटाई कर रहे हैं।

मनोज और अजय ने उसके भाई को उसके हाथों से पकड़ लिया, जबकि सूरज ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जब उसने शोर मचाया तो आरोपी उसके भाई को खून से लथपथ छोड़कर मौके से फरार हो गए। उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को बुलाया और विकास को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की मौत किन कारणों से हुआ है उसका खुलासा आज पोस्टमॉर्टम से होगा।

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

चंडीगढ़ के पूर्व IAS के घर पर ED की Raid, करोडों का कैश और ज्वेलरी बरामद

अमृतसर में दिन-दिहाड़े HDFC बैंक में लाखों की लूट, लैपटॉप और DVR भी साथ ले गए लुटेरे