दिल्ली के करोल बाग इलाके में गिरी 3 मंजिला इमारत, बचाव अभियान जारी

दोआबा न्यूज़लाईन

दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के करोल बाग इलाके में आज सुबह एक 3 मंजिला बिल्डिंग गिर गई। जिसके बाद इलाके में चीख पुकार मच गई। जानकारी के अनुसार हादसे में कुछ लोगों के मलबे के अंदर फंसे होने की खबर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बिल्डिंग में लेबर काम करती थी और रहती भी यहीं थी। उनके अनुसार बिल्डिंग जर्जर हालत में थी।

जिसके बाद घटना की सूचना तुरंत पुलिस और प्रशासन को दी गई। सूचना पाकर दिल्ली पुलिस कर्मियों सहित बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच गया और बचाव अभियान शुरू कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि कुल 12 लोगों को बचा लिया है और उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि अभी मलबे में और लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल एम हर्षवर्धन ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे बापा नगर इलाके से प्रसाद नगर थाने में एक इमारत गिरने की सूचना मिली। सूचना के अनुसार करीब 25 वर्ग गज क्षेत्रफल की एक पुरानी इमारत ढह गई है।” उन्होंने कहा, “अभी तक 12 लोगों को बचाकर अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल कुछ और लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर स्थानीय पुलिस, एनडीआरएफ, दिल्ली अग्निशमन सेवा और अन्य एजेंसियां ​​बचाव अभियान चला रही हैं। हालांकि अभी तक किसी की मौत की पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि बचाव अभियान पूरा होने के बाद दोषियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

Related posts

राहुल गाँधी को “आतंकी” कहने के बयान पर बुरे फंसे रवनीत बिट्टू, FIR दर्ज

दिल्ली के CM केजरीवाल ने राजयपाल को सौंपा अपना इस्तीफा

अरविन्द केजरीवाल कल दे सकते हैं CM पद से इस्तीफा,अब किसके हाथ में सौंपी जाएगी कमान?