कनाडा में फिर 2 पंजाबियों के सुनहरे सपनों की हुई मौत, मौत का कारण बना हार्ट अटैक

पंजाब: विदेशी धरती कनाडा से आज एक नहीं बल्कि दो दुखद ख़बरें सामने आ रही हैं। सूचना के अनुसार कनाडा में फिर दो पंजाबियों एक लड़के और एक लड़की की मौत के साथ उनके सुनहरे भविष्य के सपनों की भी मौत हो गई है। यहां इन दोनों की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।

दोनों मृतकों की मौत की खबर से पंजाब में स्थित उनके परिवारों का रो-रो कर बुरा हाल हुआ पड़ा है। मृतकों में युवक की पहचान अमृतसर के रईया के मनिंदर पाल के रूप में और युवती की पहचान मालेरकोटला के अमरगढ़ की परनीत कौर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार यह दोनों कुछ महीने पहले ही कई सपने लेकर स्टडी वीसा पर कनाडा आए थे।

दोनों परिवारों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मनिंदर तकरीबन 3 महीने पहले स्टडी वीसा पर कनाडा गया था। अब अचानक उसकी मौत की खबर से उसके घर में मातम छा गया है। बता दें कि मनिदर अपने पीछे अपनी पत्नी व दो छोटे बच्चों को छोड़ गया है। वहीं अगर बात करें मृतक युवती परनीत कौर कि तो उसकी जान कनाडा में पड़ रही अत्यधिक ठंड ने ली है। परिजनों के अनुसार उनकी बेटी करीब 6 माह पहले स्टडी वीजा पर कैलगरी गई थ। जहां ठंड के कारण उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई।

Related posts

लेबनान में एक साथ कई पेजर हुए ब्लास्ट, 18 की मौत

जालंधर के युवक की England में मौत, सुनहरे भविष्य के सपने लेकर विदेश गया था युवक

जापान में हुई चावलों की किल्लत, वजह जान रह जाएंगे दंग